Top News
Next Story
NewsPoint

Jigra में अपनी 'सीता' का एक्शन अवतार देख इंप्रेस हुए RRR के 'राजू', आलिया भट्ट के लिए किया ये पोस्ट

Send Push

रोमांस और ड्रामा करने के बाद आलिया भट्ट एक बार फिर एक्शन थ्रिलर से वापसी करने जा रही हैं। फिल्म राजी के बाद उनका एक्शन अवतार फिल्म जिगरा में देखने को मिलेगा। इस फिल्म का ट्रेलर तीन दिन पहले रिलीज किया गया था. फिल्म के ट्रेलर पर राम चरण ने प्रतिक्रिया दी है.

image

भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट सह-कलाकार वेदांग रैना के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही यह दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। इस बीच, आरआरआर अभिनेता राम चरण ने भी सीता उर्फ आलिया भट्ट अभिनीत अपनी फिल्म पर प्रतिक्रिया दी है।

जिगरा पर राम चरण का रिएक्शन
राम चरण ने जिगरा का लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. क्लिप में एक्ट्रेस का एक्शन अवतार नजर आ रहा है. एक भाई के लिए प्यार और उसके लिए दुनिया से लड़ने का भावनात्मक सफर भी दिखाया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए राम चरण ने कैप्शन दिया, "जिगरा का ट्रेलर बिल्कुल अद्भुत लग रहा है, यह आपको भावनात्मक उतार-चढ़ाव पर ले जाएगा। 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए आलिया और पूरी टीम को शुभकामनाएं।" मालूम हो कि एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म आरआरआर में आलिया भट्ट ने सीता का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उन्होंने राम चरण की पत्नी का किरदार निभाया था. उनके किरदार को दर्शकों ने काफी सराहा था.

क्या है जिगरा की कहानी?
करण जौहर और आलिया भट्ट द्वारा निर्मित जिगरा की कहानी भाई-बहन के अटूट प्यार पर आधारित है। सत्या यानी आलिया भट्ट वेदांग रैना को जेल से बाहर निकालने के लिए हर कोशिश करती है। वह अपने भाई को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाते नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन वासन बाला ने किया है. यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now